भागने की फिराक में थे अमृतपाल सिंह के बॉडीगार्ड्स, पुलिस ने दबोचा, सामने आया वीडियो

भागने की फिराक में थे अमृतपाल सिंह के बॉडीगार्ड्स, पुलिस ने दबोचा, सामने आया वीडियो

अमृतपाल सिंह, जिसे सरकार खालिस्तानी-पाकिस्तानी एजेंट बताती है, को आखिरी बार जालंधर में कल शाम एक मोटरसाइकिल पर भागते हुए देखा गया था. जालंधर:  पंजाब पुलिस की लगातार कोशिशों के बावजूद खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह गिरफ्त से बाहर है. लेकिन पुलिस उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के 78 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही

अमृतपाल सिंह, जिसे सरकार खालिस्तानी-पाकिस्तानी एजेंट बताती है, को आखिरी बार जालंधर में कल शाम एक मोटरसाइकिल पर भागते हुए देखा गया था.

जालंधर: 

पंजाब पुलिस की लगातार कोशिशों के बावजूद खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह गिरफ्त से बाहर है. लेकिन पुलिस उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के 78 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है. इसी क्रम में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें जालंधर के महतपुर इलाके में पुलिस उसके तीन सहयोगियों को दबोचते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो में उन्हें पुलिस का विरोध करते हुए देखा जा सकता है. उनमें से दो को पुलिस को चकमा देकर भागते हुए देखा जा सकता है. लेकिन कुछ ही सेकंड में पुलिस उन्हें फिर से पकड़ लेती है और वापस वैन में ले आती है. 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वीडियो में दिख रहे तीनों अमृतपाल सिंह के बॉडीगार्ड हैं. पुलिस का यह भी मानना ​​है कि अलगाववादी नेता ने पिछले 24 घंटों में उसी स्थान का दौरा किया होगा. 

अमृतपाल सिंह, जिसे सरकार खालिस्तानी-पाकिस्तानी एजेंट बताती है, को आखिरी बार जालंधर में कल शाम एक मोटरसाइकिल पर भागते हुए देखा गया था. भागने के क्रम में वो अपनी कार छोड़ गया. कार से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए गए हैं. 

azadpress
ADMINISTRATOR
PROFILE

Posts Carousel

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Top Authors

Most Commented

Featured Videos